सलमान खान अवॉर्ड लेने के लिए खड़े हुए और अवॉर्ड दूसरे को दे दिया

कलर्स चैनल पर बिग बॉस भी प्रसारित होता है और एंटरटेनमेंट की रात भी। 24 दिसंबर को बिग बॉस में एंटरटेनमेंट की रात के होस्ट आ गए और सलमान का बिग बॉस के सेट पर ही इंटरव्यू ले डाला। एक तरह से दो शो मिल कर एक हो गए।

आर जे मलिष्का ने सलमान के लिए सवाल दागा कि आपकी जिंदगी में सबसे शर्मिंदगी भरा पल कौन सा रहा है? सलमान ने इसके जवाब में एक किस्सा सुना दिया।

ने कहा कि बात तब की है जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही रखा था। उम्र कम थी और वे थोड़े नादान भी थे। एक फिल्म पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेने के लिए वे पहुंचे।

बारी जब सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को पुरस्कार देने की आई तो नॉमिनेशन में शामिल नाम पुकारे जाने लगे। जब सलमान का नाम आया तो वे समझे कि उनको पुरस्कार मिल गया है। वे उठे और ट्रॉफी लेने के लिए जब उन्होंने पहला कदम बढ़ाया तो कानों में आवाज पड़ी- 'गोज़ टू जैकी श्रॉफ'।
सलमान ने तब अपने आपको संभाला और जैकी के लिए तालियां बजाने लगे। सलमान के अनुसार वो मेरी जिंदगी का सबसे शर्मिंदगी वाला पल था।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :