सलमान खान की जैकलीन पर एक और मेहरबानी!

पुनः संशोधित सोमवार, 27 नवंबर 2017 (11:09 IST)
नाम के निर्माता और निर्देशक हैं 'रेस 3' के क्योंकि फिल्म से जुड़े सारे फैसले तो ही ले रहे हैं। रमेश तौरानी और रेमो डिसूजा का काम तो बस सल्लू की हां में हां मिलाना रह गया है।

के निर्देशक से लेकर तो स्टारकास्ट तक में सलमान ने सारे बदलाव कर डाले हैं। रमेश तौरानी इसलिए खुश हैं कि सलमान उनकी फिल्म कर रहे हैं और रेमो इसलिए मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं कि वे सलमान को निर्देशित कर रहे हैं।

जैकलीन, बॉबी देओल, डेज़ी शाह जैसे कलाकारों को सलमान ने काम दिलवा दिया है और इस बात का वे पूरा जोर लगा रहे हैं कि ईद 2018 पर फिल्म रिलीज हो। ईद का फायदा फिल्म को मिले और फिल्म सुपरहिट हो।

अब सलमान ने एक और फरमान जारी कर दिया है। जैकलीन का रोल बढ़ाया जाए और रोल को दमदार किया जाए। रेमो की फिल्मों में आमतौर पर हीरोइन के लिए कुछ नहीं होता। ऊपर से फिल्म के हीरो सलमान खान हैं। इसके बाद तो हीरोइन के लिए कोई स्कोप ही नहीं रहता।

जैकलीन ने ये बात सलमान को बताई और जैकलीन पर मेहरबान सलमान ने इसे रेमो को फॉरवर्ड कर दिया। रेमो अब जैकलीन के रोल पर मेहनत कर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :