शाहरुख, अजय, सलमान की जगह ले रहे हैं रणवीर सिंह!

ने अपने पैर बॉलीवुड में मजबूती से जमा लिए हैं। धीरे धीरे लोगों की ही नहीं बल्कि फेमस फिल्म मेकर्स की भी पहली पसंद बनते जा रहे हैं। ऐसे फिल्म मेकर्स जो कि सिर्फ सुपरस्टार्स को लेकर ही फिल्में बनाते हैं, अब वे उन्हें छोड़ रणवीर को लेकर फिल्में बना रहे हैं।

हाल ही में खबर आई है कि लोकप्रिय निर्देशक रोहित शेट्टी, जो कि अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अजय देवगन नहीं, खान नहीं, बल्कि रणवीर को अपने अगले एक्शन प्रोजेक्ट के लिए चुना है। रोहित 'टेंपर' के रीमेक पर रणवीर के साथ काम कर रहे हैं और यह फिल्म नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। य
ऐसा नहीं है कि यह पहली बार हो रहा हो जब रणवीर किसी सुपरस्टार की जगह लेते नज़र आए हो। ऐसी कई और फिल्में हैं जिसमें उन्होंने दूसरे एक्टर्स को रीप्लेस किया हो।

खबर थी कि 'पद्मावती' शाहरुख खान, रणवीर की जगह जलालुद्दीन का किरदार निभाएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शाहरुख ने कई हिट फिल्में दी है जिनमें से कुछ आदित्य चोपड़ा की फिल्में भी हैं। उन्हीं आदित्य ने अपनी आखिरी फिल्म 'बेफिक्रे' शाहरुख के साथ नहीं, वरन रणवीर के साथ बनाई।

संजय लीला भंसाली अपनी अलग शैली की फिल्मों के लिए जाने जाते है। उन्होंने सुपरस्टार्स शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन, खान को लेकर कई शानदार और हिट फिल्में दी हैं। अब वे लगातार रणवीर को लेकर फिल्में बना रहे हैं। 'पद्मावती' उनकी रणवीर के साथ तीसरी फिल्म है।
सुपरस्टार्स तो ठीक है, लेकिन रणवीर अपने ही उम्र के बाकी हीरो की भी छुट्टी करते नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर अपने चॉकलेटी और रईसी वाले लुक से सबका दिल जीत लेते हैं। दिल धड़कने दो पहले रणबीर कपूर को ही ऑफर की गई थी। लेकिन बाद में फिल्म रणवीर के हाथ लगी। कबीर खान, जो कि बड़े सितारों के साथ काम करते हैं, ने अगली फिल्म में सलमान की बजाय रणवीर सिंह को चुना है।

यह कहना तो जल्दबाजी होगी, लेकिन रणवीर सिंह भविष्य के चमकीले सितारे साबित होंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :