'धड़क' बिहाइंड द सीन : कोलकाता में शूटिंग एक दौरान यह किया ईशान और जाह्नवी ने

और की फिल्म 'धड़क' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और दोनों की इस लव स्टोरी को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। ईशान और जाह्नवी प्रमोशन के दौरान अपनी मस्ती दिखाते रहते हैं। इससे दोनों की ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री भी पता चलती है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी और ईशान हर शहर और हर रियलिटी शो में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच उनकी एक मेकिंग वीडियो सामने आई हैं जिसमें वे कोलकाता की अपनी शूटिंग एक बारे में बता रहे हैं।

फिल्म 'धड़क' को प्रोड्युस किया है धर्मा प्रोडक्शंस ने। ऐसे में एक बिहाइंड द सीन वीडियो बनाई गई है जिसमें फिल्म से जुड़े कुछ अहम शूटिंग, किस्सों, जगहों, सीन की बात की जा रही है। इसमें निर्देशक शशांक खेतान और ईशान और जाह्नवी बातें कर रहे हैं। कुछ समय पहले वीडियो आई थी जिसमें गाने 'पहली बार' में ईशान के तालाब में गिरने वाले सीन के बारे में बात की गई थी।

इस बार जो वीडियो आई है उसमें वे कोलकाता में हुई 6 दिनों की शूटिंग की बात कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें ईशान, जाह्नवी और शशांक अपनी म अज़ेदार शूटिंग के बारे में बता रहे हैं।

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की यह फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रिमेक है।


और भी पढ़ें :