Widgets Magazine

शाहिद-श्रद्धा की फिल्म की बत्ती भी गुल और मीटर भी बंद!

जब शुरुआत हुई थी तो लगा था कि जिस स्पीड से काम चल रहा है फिल्म शेड्युल से पहले ही खत्म हो जाएगी। लेकिन खत्म होते-होते इतना वक्त हो गया कि समझ नहीं आ रहा फिल्म आगे कब बढ़ेगी। बात हो रही है श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की।

श्री नारायण सिंह खुश थे कि फिल्म के लीड और श्रद्धा कपूर बेहतरीन काम कर रहे हैं और फिल्म शेड्युल से पहले ही खत्म हो सकती है। लेकिन ऐसा होता अब नज़र नहीं आ रहा। दरअसल यहां गलती किसी और की नहीं बल्कि प्रोडक्शन की है। फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्युस कर रही हैं। फिल्म को पेमेंट की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि इस बात की पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। सूत्र के मुताबिक ना तो निर्माता और ना ही एक्टर्स इस बारे में बात कर रहे हैं। खबर है कि अब एक्टर्स शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की तरफ आगे बढ़ गए हैं। दरअसल फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की टीम को पुराने पेमेंट नहीं मिल रहा इसलिए यह परेशानी आ रही है। फिल्म के बारे में पिछले तीन महीनों से कोई अपडेट नहीं है।

शाहिद कपूर भी अपनी अगली फिल्म अर्जुन रेड्डी की तैयारी में लग गए हैं। श्रद्धा कपूर भी फिल्म 'साहो' में लग गई हैं। अभी वैसे भी संकटों से गुज़र रहा है। पहले परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण के साथ दिक्कतों के बाद प्रेरणा अरोड़ा और फिल्म केदारनाथ के बीच भी कानूनी परेशानियां आई थीं। अब यही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' के साथ भी हो रहा है।

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' एक वकील की कहानी है जो आम जनता के लिए कम बिजली के बिल की लड़ाई लड़ता है। इसे 'शौचालय एक प्रेम कथा' जैसी मैसेज देनी वाली फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह ही निर्देशित कर रहे हैं। उम्मीद है यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर वापस आए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :