कबड्डी पर आधारित फिल्म करेंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तीनों ही फिल्म 'पद्मावत' की सफलता का जश्न मना चुके हैं और अब अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में लग चुके हैं। 'पद्मावत' के बाद जहां रणवीर को रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' और एकता कपूर की 'गली बॉय' मिली है, वहीं दीपिका को सपना दीदी की बायोपिक मिली है। हालांकि चोट के कारण वे अभी ब्रेक पर हैं। शाहिद के भी बड़े प्रोजेक्ट्स लाइंड-अप हैं।

फिलहाल फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वे के साथ नज़र आएंगे। अब खबर मिली है कि वे श्री नारायण सिंह के साथ काम करने के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ भी काम करने वाले हैं। हाल ही में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया।

इनके मिलने की खबर के बाद से यह लग रहा है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए जल्द ही हाथ मिलाने वाले हैं। खबर यह भी है कि राकेश मेहरा अपनी अगली फिल्म खेल पर आधारित बनाने वाले हैं।

सूत्र के मुताबिक मेहरा, शाहिद को कबड्डी पर आधारित एक फिल्म के लिए कास्ट करना चाहते हैं। शाहिद को उन्होंने स्क्रिप्ट सुनाई और यह उन्हें पसंद भी आई है। हालांकि फिल्म अभी साइन नहीं हुई है लेकिन इसके चांसेस बहुत हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :