शाहिद को छोड़ वरुण धवन की तरफ आगे बढ़े इम्तियाज़ अली

लव स्टोरी आधारित फिल्म बनाने के लिए प्रसिद्ध फिल्ममेकर इम्तियाज़ अली आजकल अलग-अलग हीरो के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने रणबीर कपूर, शाहरुख खान और जैसे रोमांटिक-चॉकलेटी एक्टर्स के साथ फिल्में की हैं। अब इसी कड़ी में वे एक्टर को भी लाना चाहते हैं।

खबर थी कि शाहिद के साथ 10 वर्षों बाद इम्तियाज़ उनके साथ एक और फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि फिल्म में अभी वक़्त है इसलिए इम्तियाज़ अपने अगले प्रोजेक्ट की तरफ आगे बढ़ गए हैं। खबर है कि इसके लिए उन्होंने वरुण धवन को चुना है।




वैसे तो वरुण अभी अपनी फिल्म 'अक्टूबर' में व्यस्त हैं। साथ ही वे अनुष्का शर्मा के साथ 'सुई धागा' में भी काम कर रहे हैं। इसलिए खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

कहा जा रहा है कि 'अक्टूबर' की रिलीज़ और 'सुई धागा' की शूटिंग के बाद ही इम्तियाज़ की फिल्म के बारे में सोचा जाएगा। इसके अलावा इम्तियाज़ और शाहिद भी एक फिल्म में साथ काम करेंगे। तो सवाल यह है कि कौनसी फिल्म पहले होगी। सूत्र के मुताबिक इम्तियाज उनकी अगली फिल्म की घोषणा जल्द ही करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :