शाहिद कपूर फिर बनने वाले हैं पापा

2 वर्ष की मीशा कपूर बनने वाली हैं बड़ी बहन

बॉलीवुड में स्मॉल स्टार किड्स में अभी सबसे आगे तैमूर अली खान और चल रहे हैं। दोनों बहुत ही क्यूट हैं और मीडिया के कैमरा हमेशा इनकी तस्वीर लेने के लिए तैयार रहते हैं।

और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की कई क्यूट फोटोज़ पापा शाहिद के इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। अब खबर है कि मीशा के साथ खेलने के लिए एक नया मेहमान भी आने वाला है।

जहां कई सेलीब्रिटीज़ सिंगल चाइल्ड को ही बढ़ावा देते हैं, वहां शाहिद और मीरा कपूर अपनी बेटी मीशा को एक छोटा दोस्त देने की तैयारी में हैं। दरअसल खुशखबरी यह है कि शाहिद कपूर और मीरा के घर में एक और छोटा मेहमान आने वाला है। मीरा और शाहिद एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं।



जी हां, खबर बिलकुल सही है और इसकी जानकारी शाहिद और मीरा ने ही कंफर्म की है। शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर किया है जिसमें मीशा लेटी हुई हैं और गुब्बारे बने हुए हैं साथ ही उसके ऊपर लिखा है 'बिग सिस्टर'। इससे यह समझ आ जाता है कि मीरा प्रैग्नेंट हैं।

इसमें मीशा तो क्यूट लग ही रही हैं साथ ही यह खबर भी फैंस को खुश करने वाली है। मीशा का जन्म 2016 को हुआ है। अब मीरा का छोटा बेबी होने के बाद वे बड़ी बहन बन जाएंगी। मीरा और शाहिद जल्द ही अपनी फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने 2015 में शादी की, इसके बाद 2016 में मीशा का जन्म हुआ। अब 2018 में उनका दूसरा बेबी भी होने वाला है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बहुत बधाई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :