सपना चौधरी बिग बॉस से बाहर

11’ के खिताब की मजबूत दावेदार माने जा रही सपना चौधरी रियलिटी टीवी शो से बाहर हो गई। सलमान खान के साथ ‘वीकेंड का वार’ में हरियाणा की मशहूर डांसर शो से बाहर हो गई। यह एपिसोड आज रात कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ।
लोनावला में ‘बिग बॉस’हाउस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा कि मैं खुश हूं। मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं। मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है।’इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए हीना खान, सपना, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे। सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में इस लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो के 11वें संस्करण का विजेता बनने की क्षमता है।
सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था। उन्होंने कहा कि मैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं। शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया। बिग बॉस से आपको काम मिलता है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं।’

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :