प्रियांक शर्मा को करण जौहर की ना!

खबर थी कि के हैंडसम कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अब बॉलीवुड में जगह मिलने वाली है। फिल्मकार अभी नए कलाकरों को अपनी फिल्मों में मौका देने के लिए चर्चा में हैं। ऐसे में एक नाम प्रियांक शर्मा का भी सामने आया था।

प्रियांक की शानदार बॉडी, स्मार्टनेस, लुक्स सभी बहुत अट्रैक्टिव हैं। प्रियांक टीवी शोज़ रोडीज़, प्यार तुने क्या किया, स्प्लिट्ज़विला, बिग बॉस से काफी पॉपुलर हुए हैं। खबर थी कि करण उन्हें अपनी फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' में लेने का सोच रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल के तौर पर होंगे। फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हो चुका है। तभी से फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की भी बातें होने लगी थी और प्रियांक का नाम आया। लेकिन करण ने इन सभी बातों को गलत बताया।

यह अफवाहें थी कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इस फिल्म में दूसरे लीड हीरो होंगे। साथ ही प्रियांक भी कास्ट में होंगे। लेकिन करण जौहर ने इन सभी बातों को अफवाह बताया और ट्विटर पर लिखा सफाई.. शशांक खैतान की फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर लीड हैं और पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ लीड हैं। बाकी सभी कहानियां गलत है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :