बिग बॉस में बंदगी की हरकतों को देख पिता पहुंचे अस्पताल

घर से भी हाथ धोना पड़ सकता है बंदगी को

बिग बॉस के घर में लड़ाइयों के दौर में भी अगर प्यार का फूल खिला है तो वो है बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा के बीच, लेकिन दोनों लाइन क्रास कर रहे हैं और इसको लेकर शो के होस्ट ने भी इन्हें टोका था। घर में चल रहा इनका रोमांस, बाहर इनका मज़ाक बना रहा है। लोग बिग बॉस इनकी वजह से देख तो रहे हैं, लेकिन इन्हें रिस्पांस खराब मिल रहा है।

सलमान खान, घर वाले, बाहरवाले हर कोई इस रिलेशनशिप के बारे में अपनी राय रखता है। अब खबर है कि बंदगी का पुनीष के साथ यह प्यार उनके बिग बॉस के बाहर की ज़िंदगी में समस्या ला रहा है। बंदगी की मकान मालकिन उन्हें घर से निकालने वाली हैं क्योंकि उनका मानना है कि बंदगी की इस तरह की हरकतों से वहां के बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है। मकान मालकिन चाहती हैं कि बिग बॉस से आने के बाद बंदगी अपना सामान लेकर किसी और घर में शिफ्ट हो जाएं।

इसके अलावा बंदगी का परिवार भी काफी तनाव में है। उनके पिता को बिग बॉस के घर में उनका व्यवहार अच्छा नहीं लगा। बंदगी पंजाब के एक छोटे से शहर से हैं। एक अच्छे परिवार की होने की वजह से उनके रिश्तेदार बिग बॉस में उनके व्यवहार से नाखुश हैं। इस बदनामी की वजह से बंदगी के पिता का ब्लड प्रेशर हाई हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

बंदगी और पुनीष अक्सर बाथरूम के अंदर अपने आपको बंद कर लेते हैं और उसके बाद क्या-क्या होता है, कहा नहीं जा सकता। अब बिग बॉस में बंदगी और क्या क्या गुल खिलाएंगी पता नहीं, लेकिन घर से निकलने के बाद ज़रूर उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :