रिया सुबोध ने 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीज़न 3' का खिताब जीता

टीवी शो 'इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल सीज़न 3' का फिनाले 16 दिसंबर 2017 को हुआ। इसमें अहमदाबाद की ने 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीज़न 3' का खिताब जीता है। इनके अलावा सबिता करकी फर्स्ट और श्वेता राज सेकंड रनर-अप रहीं।

अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोरा, अभिनेता मिलिंद सोमण और फोटोग्राफर दबु रत्नानी जज पैनल में थे। अभिनेत्री अनुषा दांडेकर और ग्रूमिंग एक्सपर्ट नीरज गाबा मेंटॉर्स के रूप में शामिल थे। इस सीज़न की थीम 'फैशन गेट्स टफ' थी, जिससे न केवल यंग लड़कियों की ज़िंदगी बदली बल्कि उन्हें कॉन्फिडेंस भी दिया।

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' की विनर बनने की खुशी बयां करते हुए रिया सुबोध ने बताया कि इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल मेरे लिए लाइफटाइम एक्सपीरियंस है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हुं क्योंकि बाकी सभी कंटेस्टेंट्स में से मैं अकेली ही ऐसी हुं जिसे बड़ी फैशन सिटीज़ का कोई अनुभव नहीं है।

रिया ने आगे बताया कि मेरे लिए सबसे बड़ा आकर्षण मिलिंद सर और मलाइका मैम के साथ फोटोशूट था। जब मैंने इस शो में पार्टिसिपेट करने का फैसला लिया था, मुझे पता था कि यह शो मेरी ज़िंदगी बदलने वाला है। जब जजेस ने विनर के रूप में मेरा नाम लिया तब सारी पुरानी बातें मुझे याद आ रही थीं। यह मेरे माता-पिता के सपोर्ट के बिना संभव नहीं होता और शो के मेकर्स को भी स्पेशल थैंक्स जिन्होंने मुझे एक मॉडल के रूप में नई पहचान दिलाई।

फिनाले के पहले टॉप तीन रिया, श्वेता और सबिता को ओप्पो के 2018 कैलेंडर के लिए शूट करने का मौका मिला। फोटोशूट के बाद, अनुषा और गाबा ने फाइनलिस्ट्स को उनके घरवालों से मिलवाकर सरप्राइज़ किया। सीज़न का आखिरी फोटोशूट फैमिली पोट्रेट था। गाबा और अनुषा ने भी उनके साथ फोटो के लिए पोज़ दिया। फिनाले में सिंगर मोनिका डोगरा ने लाइव परफॉर्मेंस दिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :