अक्षय की राह पर अजय देवगन... कर रहे हैं 5 फिल्म

गोलमाल अगेन की सफलता से उत्साहित हैं। शिवाय, बादशाहो जैसी फिल्मों की असफलता से उनके आलोचकों के स्वर तेज हो गए थे, लेकिन करियर की सबसे बड़ी हिट देकर अजय ने सबको चुप करा दिया है। पहली बार अजय की फिल्म दो सौ करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और यहां तक भी नहीं पहुंचे हैं।

अक्षय एक समय में कई फिल्में करते हैं और शायद उन्हीं से प्रेरणा लेकर अजय ने भी अपनी स्पीड तेज कर दी है। इस समय वे कई फिल्में कर रहे हैं। खास बात यह है कि सभी अलग तरह की फिल्में हैं ताकि उनके फैंस को अजय का अलग-अलग अंदाज देखने को मिले। हालांकि कुछ फिल्में घोषणा से आगे नहीं बढ़ी है जिससे संदेह हो रहा है कि क्या वे फिल्में बनेंगी?

रैड
यह एक थ्रिलर मूवी है और इस तरह की फिल्म 'स्पेशल 26' आ चुकी है। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं जिन्होंने इसके पहले 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी उम्दा फिल्म बनाई है। अजय का इस फिल्म में अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :