क्या शिल्पा शिंदे ने हितेन को धोखा दिया!

में इस सप्ताह जो हुआ वो बिग बॉस इतिहास में पहली बार हुआ। घर से बेघर कौन होगा, इसका फैसला घरवालों ने किया। हितेन तेजवानी और प्रियांक शर्मा में से कौन बाहर होगा इसका फैसला हिना खान, विवेक गुप्ता, शिल्पा शिंदे, आकाश डडलानी, पुनीश, अर्शी खान और लव त्यागी ने लिया। हिना, आकाश और लव ने प्रियांक के लिए वोट किया। दूसरी ओर विवेक, पुनीश और अर्शी ने हितेन को वोट दिया।

इस बाद की पूरी उम्मीद थी कि शिल्पा भी हितेन को वोट देंगी, लेकिन आश्चर्यजनक तरीके से शिल्पा ने प्रियांक को बचाने के लिए वोट दे दिया और हितेन को घर से बेघर होना पड़ा। हितेन बिग बॉस 11 जीतने के मजबूत दावेदार था और उनके बाहर होने से कई लोग चौंक गए। खुद सलमान दु:खी नजर आए और उन्होंने कहा कि हितेन इस सीजन के सबसे बैलेंस शख्स थे, लेकिन उन्हें बाहर होना पड़ा।
हितेन के लिए भी इस निर्णय पर चौंकना स्वाभाविक था क्योंकि वे अपने आपको घर वालों के बीच प्रियांक से बेहतर मान रहे थे। उन्हें आश्चर्य इस बात पर हुआ कि शिल्पा ने उन्हें वोट नहीं दिया जबकि एक बार उन्होंने शिल्पा को ‍बचाया था। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने कहा भी कि शिल्पा ने उन्हें धोखा दिया।

दूसरी ओर जैसे ही हितेन के बाहर होने की खबर घरवालों को बताई गई तो शिल्पा ने कहा कि वे खेल खेल रही हैं। उनके हिसाब से हितेन इस शो को जीतने के मजबूत दावेदार थे, इसलिए उन्होंने प्रियांक को बचाया है ताकि शिल्पा के शो को जीतने की संभावना बढ़ जाए।

हितेन के बाहर होने से कहीं न कहीं विकास भी खुश हैं। शो के 'मास्टर माइंड' माने जाने वाले विकास ने ही हितेन को नॉमिनेशन में धकेला था। तब हिना ने कहा भी था कि हितेन को बाहर करने के लिए उन्होंने मास्टर स्ट्रोक खेला है। खुद हितेन की पत्नी गौरी प्रधान ने भी यही कहा था।

हितेन यह बात समझ नहीं पाए। शिल्पा पर विश्वास करते रहे, लेकिन शिल्पा ने उनके बाहर होने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :