अर्जुन-परिणीति कहेंगे 'नमस्ते इंग्लैंड'

नमस्ते लंदन के सीक्वल का नाम बदला

निर्देशक विपुल शाह जल्द ही फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म लाने वाले हैं। नमस्ते लंदन में और कैटरीना कैफ थे, लेकिन इस भाग में विपुल ने और परिणीती चोपड़ा को फाइनल किया है।
'नमस्ते कनाडा' के नाम से आने वाली यह रोमांटिक फिल्म का नाम अब बदल दिया गया है। फिल्म की स्क्रिप्ट और कहानी की वजह से मेकर्स ने यह फैसला लिया है। फिल्म का नाम अब 'नमस्ते कनाडा' की जगह 'नमस्ते इंग्लैंड' रखा गया है।

विपुल शाह ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि हमने बदलाव इसलिए किए हैं क्योंकि मुझे लगता है कि स्क्रिप्ट कनाडा की तुलना से ज़्यादा लंदन पर आधारित है। खबर यह भी थी कि अक्षय और विपुल ने पहले ही सीक्वल का नाम सोच रखा था, इसलिए दोनों के बीच मतभेद भी हुए।

इन सभी बातों को अफवाह बताते हुए विपुल ने बताया कि अक्षय शुरू से मेरे साथ हैं और उन्होंने मुझे काफी पहले टाइटल दिया था, लेकिन मैंने तब तक 'कनाडा' टाइटल रख लिया था। टाइटल में बदलाव एक महीने पहले ही हुआ है और टीम ने यूके जाकर काम करना भी शुरू कर दिया है।

फिल्म की कास्ट में परिणीति के अलावा एक और एक्ट्रेस होंगी। इसके लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है। एक्ट्रेस का पार्ट मज़ेदार और महत्वपूर्ण होगा, लेकिन इसमें कोई लव ट्राएंगल नहीं होगा।


और भी पढ़ें :