विकास और प्रियांक की लड़ाई पर आया भाई सिद्धार्थ का जवाब


बिग बॉस का घर एंटरटेन्मेंट के साथ ही लड़ाईयों का भी घर है। कभी बहुत अच्छे दोस्त रहे लोग भी यहां दुश्मनों सा व्यवहार करते हैं। ऐसा ही हुआ कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और
प्रियांक शर्मा के साथ। काफी पहले से ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन यहां आकर दोनों में कड़वाहट भर गई है। दोनों ही एक-दुसरे को नीचा दिखाने या चिढ़ाने के ही इंतज़ार में रहते हैं।

हाल ही में हुए बिग बॉस लैब टास्क में एक टीम को दुसरी टीम के सदस्यों को ईमोशनल करना था। ऐसे में विकास ने प्रियांक पर कमेंट करते हुए कहा कि वे लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं। वहीं प्रियांक ने भी विकास को 'गुच्पू' कह दिया। विकास ने इस शब्द को अच्छे तरीके से नहीं लिया क्योंकि विकास उनकी मम्मी को इस नाम से बुलाते हैं। विकास को यह उनकी मां का अपमान करना लगा और दोनों में लड़ाई हो गई।

यह बात विकास को ही नहीं उनके भाई सिद्धार्थ गुप्ता को भी अच्छी नहीं लगी। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा कि विकास मेरा भाई है और प्रियांक बहुत अच्छा दोस्त। इसलिए मैं पक्षपात नहीं करुंगा। विकास ने टास्क के वक़्त गलतियां की और प्रियांक को निशाना बनाया। वहीं प्रियांक भी गलत है क्योंकि वे पास्ट भुलकर सिर्फ अभी की बातों पर फोकस कर पर्सनल अटैक कर रहे हैं। प्रियांक को विकास ने ही साथ देकर इतना आगे बढ़ाया है।

इस बारे में सिद्धार्थ बिलकुल सही हैं। देखते हैं प्रियांक और विकास की ये लड़ाई कब तक जारी रहती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :