पति के साथ हनीमून से भी बढ़कर 'यह' है भारती के लिए


कॉमेडियन ने हाल ही अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी की। ग्रैंड इवेंट में हुई इस शानदार पार्टी के बाद भारती और हर्ष अपने हनीमून के लिए युरोप रवाना होने वाले थे। लेकिन भारती ने अपने हनीमून की सारी बूकिंग्स और टिकट्स कैंसल कर दिए। कारण जानकर चौंक जाएंगे।

दरअसल भारती को शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5' के फाइनल में बनने के लिए अप्रोच किया गया और भारती ने इसके लिए तुरंत हां भी कर दी। भारती ने अपने कॉमेडियन बनने की यात्रा इसी शो से शुरू की थी। 8 साल पहले उन्होंने इसी शो के सीज़न 4 में भाग लिया था और लोगों के बीच पहचान बनाई थी। ऐसे में उसी शो में जज बनकर जाना भारती के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।



इसी खुशी को जाहिर करते हुए भारती ने कहा कि आप विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन इस शो के लिए मैंने अपना हनीमून कैंसल कर दिया है। मुझे 17 दिसंबर को यूरोप के लिए निकलना था, पर 19 को शूट होने की वजह से मैंने अपने टिकट और बुकिंग्स कैंसल कर दिए। मुझे इसका अफसोस भी नहीं है। मैं आज जो हुं इसी शो की वजह से हुं और किसी हालत में मैं ये मौका नहीं छोड़ना चाहती थी और हर्ष ने भी मेरा साथ दिया।

इस सीज़न में टॉप पर कोई भी फीमेल कंटेस्टेंट नहीं पहुंची। इस बारे में भारती ने कहा कि लड़कियों को स्टैंडअप कॉमेडी करना इंसल्टिंग लगता है। वे डेली सोप्स में हीरोइन बनना ज़्यादा पसंद करती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि कॉमेडी कभी खत्म नहीं होती। स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में मेन जज अक्षय कुमार के साथ श्रेयस तलपड़े और साजिद खान भी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :