क्या अरेस्ट हो रही हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान?


हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मोस्ट सर्च्ड एंटरटेनर का खिताब मिला है। अब अर्शी फिर से चर्चा में बनने वाली हैं और इस बार उनकी गलती की वजह से। खबर है कि उन्हें बिग बॉस के घर से अरेस्ट किया जा सकता है।

खबर के मुताबिक अर्शी ने कुछ सालों पहले अपनी बॉडी पर भारत का उल्टा तिरंगा बनवाया था। साथ ही उन्होंने अपनी ड्रेस और बॉडी पर पाकिस्तान के झंडे को लगाया था। इसके बाद जालंधर के एक वकील ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज कराया था। अब भी ओपन इस केस के मामले में जालंधर कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।



जालंधर कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वे 'बिग बॉस' के घर में जाएं और अर्शी को गिरफ्तार करें। फिलहाल अर्शी बिग बॉस के घर में है, इसी वजह से उनके पब्लिसिस्ट ने इस मामले में कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक के लिए कोर्ट से स्टे ऑर्डर लिया है। पब्लिसिस्ट ने बताया कि सोमवार को जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट से अर्शी खान के खिलाफ जारी हुआ है। मैं कोर्ट में मौजूद नहीं रह सका और अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर में है। इन तीन महीनों में कोर्ट तीन बार मामले की सुनवाई कर चुका है। अरेस्ट वारंट कैंसल नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस 15 जनवरी के बाद ही एक्शन ले सकती है। अगर 15 जनवरी तक अगर 'बिग बॉस' का फिनाले नहीं होगा या अर्शी खान इविक्ट नहीं होंगी तो उन्हें घर के अंदर से ही अरेस्ट किया जा सकता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :