वोडाफोन ने ब्रिटेन, यूरोप के ग्राहकों के पेश किया बेहतरीन रोमिंग प्लान

पुनः संशोधित बुधवार, 13 सितम्बर 2017 (21:02 IST)
नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी इंडिया ने या की यात्रा करने वाले अपने ग्राहकों के लिए एक असीमित अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक ‘आईरोम फ्री’ पेश किया है। इसके तहत ग्राहक को 180 रुपए प्रतिदिन के भुगतान पर असीमित रोमिंग की सुविधा मिलेगी।
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस प्लान का इस्तेमाल ब्रिटेन के साथ और यूरोप के अन्य देश जर्मनी, स्पेन, इटली, नीदरलैंड, तुर्की, यूनान, पुर्तगाल, चेक गणराज्य, रोमानिया, हंगरी, माल्टा और अल्बानिया जैसे लोकप्रिय गंतव्यों स्थानों पर भी किया जा सकता है।

साथ ही अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर और मलेशिया समेत 18 देशों में असीमित कॉलिंग एवं डाटा का इस्तेमाल भी इसी प्लान के तहत कर सकते हैं।
यह पैक 28 दिनों के लिए 5000 रुपए (प्रभावी तौर पर 180 रुपए प्रतिदिन) से लेकर हर 24 घंटे के लिए 500 रुपए की दरों पर उपलब्ध है। प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ता माय वोडाफोन एप या वेबसाइट के माध्यम से इस पैक का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी के सहायक निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) अवनीश खोसला ने कहा कि उन्होंने अप्रैल में अमेरिका, सिंगापुर और संयुक्त अरब अमीरात के लिए यह सुविधा शुरु की थी। उन्हें खुशी है कि अब हम इन अतिरिक्त गंतव्यों के लिए भी इन सेवाओं की शुरूआत की जा रही है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :