लंदन में क्या कर रहे हैं रणवीर और दीपिका?

और इन दिनों साथ में कम नजर आ रहे हैं और इसको देखते हुए कहने वालों ने कहना शुरू कर दिया कि दोनों में ब्रेक-अप हो गया है, लेकिन असली वजह तो खबरची ने बताई। उसके मुताबिक संजय लीला भंसाली ने आदेश दे दिया कि ज्यादा मत मिलो। मिलना हो तो छिप-छिप कर मिलो। इस कारण दोनों साथ में कम नजर आ रहे हैं।

अब भंसाली ने ऐसा फरमान क्यों जारी कर दिया? इसका जवाब यह है कि भंसाली दोनों को लेकर 'पद्मावती' बना रहे हैं और वे नहीं चाहते कि फिल्म के रिलीज होने के पहले दोनों साथ में ज्यादा नजर आए। भंसाली का मानना है कि इससे फिल्म पर असर हो सकता है। इसलिए दोनों चुपचाप मिल रहे हैं।

हाल ही में वे में देखे गए। एक दोस्त की शादी में रणवीर लंदन पहुंच गए। चुपचाप दीपिका भी वहां पहुंच गईं। गलती दीपिका ने यह कर दी कि एक फैन के साथ फोटो खिंचवा लिया और बात आउट हो गई कि वे लंदन में हैं। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :