टीएंडसीपी उप संचालक के परिसरों पर लोकायुक्त का छापा

इंदौर| Last Updated: मंगलवार, 12 सितम्बर 2017 (11:44 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के देवास जिले में संचालनालय नगर तथा ग्राम निवेश (टीएंडसीपी) में पदस्थ एक उप संचालक के परिसरों पर मंगलवार सुबह पुलिस ने दबिश दी।
देवास जिला कार्यालय में पदस्थ उप संचालक अनिता कुरोठ के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायतों पर यह कार्रवाई की गई है। अधिकारी के इंदौर स्थित परिसरों पर अल सुबह से शुरू जांच में लोकायुक्त पुलिस को अब तक करोड़ों की संपत्ति के प्रमाण मिले हैं।

विशेष पुलिस स्थापना शाखा लोकायुक्त कार्यालय इंदौर के अधीक्षक दिलीप सोनी ने बताया कि कुरोठ के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत मिली थी, जिस पर आज उज्जैन, इंदौर और भोपाल के अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही शुरू की गई हैं।
प्रारम्भिक जांच में कुरोठ के आधिपत्य में इंदौर की एक कॉलोनी में एक फ्लैट, राऊ में 6 मंजिला होटल और कनाडिया रोड स्थित एक फार्म हाउस के दस्तावेज मिले हैं। इसके अलावा लाखों रुपए मूल्य की बेशकीमती घड़ियां, बंदूक और जेवरात भी मिले हैं। खबर लिखे जाने तक लोकायुक्त पुलिस की जांच जारी थी। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :