लेनोवो ने लांच किए K8 और K8 प्लस, जानिए फीचर्स

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 सितम्बर 2017 (17:12 IST)
Widgets Magazine
लेनोवो ने  K8 और K8 प्लस को भी लांच कर दिया है।  फीचर्स की बात करें तो प्लस एक ड्यूल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा। 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे वाले इस फोन से मॉड्यूल बोकेह इफेक्ट और ब्लैक एंड वाइट के साथ कलर्ड फोटो एक ही फ्रेम में खींच सकेंगे। फ्रंट में पार्टी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। 
 
लेनोवो K8 प्लस में 2.6 गीगाहर्ट्‍ज मीडियाटेक हीलियो P25 प्रोसेसर होगा जिसके साथ 3जीबी रैम दी जाएगी। इस फोन में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया किया जा सकेगा। यह फोन स्टॉर एंड्राइड पर रन करेगा। कम्पनी के मुताबिक इससे इस फोन की परफॉर्मेंस बेहतर होगी। लेनोवो K8 प्लस में कम्पनी ने 4000 एमएएच की बैटरी दी है। यह फोन यूएसबी ऑन द गो को भी सपॉर्ट करेगा यानी इससे दूसरे डिवाइस को भी चार्ज किया जा सकेगा। 
 
लेनोवो के दूसरे फोन K8 के फीचर्स भी K8 प्लस जैसे ही हैं। लेकिन इसमें 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा ही दिया गया है। कंपनी ने लेनोवो K8 प्लस की कीमत 10,999 रुपए रखी है जबकि K8 की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। K8 प्लस ई-कॉमर्स वेबसाइट्‍स पर उपलब्ध होगा, वहीं K8 को रिटेलर्स पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।