मोटिवेशनल स्पीकर बनेंगी बॉलीवुड की ये चाइल्ड आर्टिस्ट



प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड से बॉलीवुड लौट आई हैं। ऐसे में उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आ सकती हैं। अब यह तय हो गया है और दोनों की एक फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं।

सोनाली बोस एक फिल्म बनाने जा रही हैं जो कि आएशा चौधरी की असली कहानी पर आधारित होगी। आएशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं जिसे 13 वर्ष की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस हुआ। आएशा कमज़ोर नहीं पड़ी और उन्होंने आगे 'माई लिटिल एपिफनीज़' नाम की अपनी किताब रिलीज़ की। उन्होंने कई लोगों को इस छोटी उम्र में मोटिवेशन दिया। लेकिन 18 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया।
इसके लिए सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन को फाइनल किया है। दोनों ब्लफमास्टर और दोस्ताना के बाद अब साथ नज़र आएंगे। हालांकि आएशा उम्र में छोटी थीं इसलिए फिल्म की लीड तो कोई और ही हैं। जी हां, प्रियंका और अभिषेक को आएशा के पैरेंट्स के किरदार के लिए फाइनल किया गया है। इस फिल्म में सोनाली ने आएशा के किरदार के लिए शानदार चाइल्ड आर्टिस्ट को चुना है।

सूत्र ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ज़ायरा को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है। ज़ायरा इससे पहले आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नज़र आ चुकी हैं। ऐसे में यह उनकी सेकंड लीडिंग फिल्म होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :