हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग खत्म


वर्ष 2016 में आई रॉम-कॉम फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' को बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। फिल्म की सक्सेस के बाद निर्माताओं ने इसका अगला भाग बनाने की घोषणा की थी और फैंस खुश थे। फिल्म का नाम 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रखा गया है, जिसमें लीड के तौर पर इस बार सोनाक्षी सिन्हा हैं।

इस फिल्म की शुरुआत होने पर सोनाक्षी ने अपनी खुशी का इज़हार करते हुए बताया था कि यह एक बड़ी हैप्पी फैमिली है.. इस जर्नी को शुरू करने का इंतज़ार है। हालांकि इसमें डायना पेंटी भी होंगी। साथ ही इसे पहले भाग के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने ही डायरेक्ट किया है। अब फिल्म की शूटिंग खत्म भी हो चुकी है। सोनाक्षी के फिल्म रैप के टाइम भी अपनी खुशी जाहिर की।
सोनाक्षी ने ट्विट कर लिखा कि फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग खत्म हो गई है। यह बेहतरीन टीम के साथ बहुत शानदार जर्नी थी। थैंक यू मुदस्सर अजीज मेरी ज़िंदगी में हैप्पी को लाने के लिए। और पूरी कास्ट और क्रु को भी। 24 अगस्त का इंतज़ार है।

इसी के साथ निर्देशक ने भी आभार व्यक्त करते हुए लिखा खुशी और संतुष्टि के बीच, इस शानदार प्यारी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी को फिल्माने के मूमेंट्स अंत की ओर। आंखों में खुशी के आँसू है। सिर्फ एक वादा.. आपको एंटरटेन करने का।

हैप्पी फिर भाग जाएगी में सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी और अपारशक्ति खुराना भी हैं। फिल्म 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :