राज़ी का बॉक्स ऑफिस पर छठा दिन

उम्मीद थी कि राज़ी सातवें दिन 50 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी, लेकिन फिल्म ने छठे दिन ही यह कारनामा कर दिखाया। वीकेंड में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद की यह फिल्म वीकडेज़ में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.30 करोड़ रुपये, तीसे दिन 14.11 करोड़ रुपये, चौथे दिन 6.30 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 6.10 करोड़ रुपये और छठे दिन 5.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। छ: दिनों में यह फिल्म अब तक 51.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

दूसरे सप्ताह में भी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और दूसरे सप्ताह तक यह फिल्म 75 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी पार कर सकती है। फिल्म को समीक्षकों तथा दर्शकों की सराहना मिल रही है।

आलिया भट्ट ने इस फिल्म में एक ऐसे जासूस की भूमिका अदा की है जो पाकिस्तान में जासूसी करने के लिए पाकिस्तानी सेना के एक अफसर से ब्याह रचा लेती है। यह फिल्म 'कालिंग सेहमत' पर आधारित है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :