बॉक्स ऑफिस पर एक जून को टकराएंगी भाई और बहन की फिल्म

विक्रमादित्य मोटवानी की सुपरहीरो फिल्म भावेश जोशी पहले 25 मई को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब खबर है कि यह समय पर रिलीज़ नहीं हो पाएगी। अब यह फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी। दरअसल 25 मई को जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' भी रिलीज़ होने वाली है।

एक जून को ही की 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होगी जो कि 'भावेश जोशी' के हीरो की बहन हैं। इस तरह से भाई-बहन की फिल्मों का क्लैश होगा।
अब दोनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर टकराएंगे। सूत्र के मुताबिक यह दो फिल्मों के बीच कोई डार्क वॉर क्लैश की तरह नहीं होगा। और भावेश जोशी दोनों फिल्में एक-दूसरे से काफी अलग हैं क्योंकि दोनों का ज़ोनर अलग है। लेकिन यह पहली बार है कि किसी भाई-बहन की अलग-अलग फिल्मों का बॉक्स-ऑफिस पर क्लैश होगा।

फिल्म भावेश जोशी इसलिए आगे बढ़ाई गई क्योंकि सिनेमाघरों की अनुपलब्धता थी। सूत्र ने बताया कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई राजी सिनेमाघरों में चल रही है। साथ ही इस हफ्ते डेडपूल 2 रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में इस फिल्म को प्राइम टाइम शो मिलना मुश्किल था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :