रेस 3 के ट्रेलर ने सलमान खान को चिंता में डाला

रेस 3 से सनी देओल, शाहरुख और कैटरीना को भी जोड़ दो

के का इंतजार सिने प्रेमियों को बेसब्री से था, लेकिन ट्रेलर खास प्रभावित नहीं कर पाया। सलमान के कट्टर प्रशंसक भी दबी जुबां में कह रहे हैं कि ट्रेलर अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा है। इससे निश्चित रूप से चिंताओं से घिर गए होंगे।
उन्हें पिछले साल की ईद और ट्यूबलाइट फिल्म याद आ रही होगी। यह फिल्म ईद 2017 में प्रदर्शित हुई थी। जब ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों को पसंद नहीं आया और फिल्म असफल हो गई थी। सलमान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पिटना बहुत बड़ी हैरानी वाली बात थी।

सलमान की रेस 3 के ट्रेलर में सिवाय एक्शन के कुछ नजर नहीं आया। रेस सीरिज की फिल्मों का जो स्टाइल और स्लिक लुक हुआ करता था वो नदारद है। साथी कलाकार भी थके मांदे नजर आए।

ट्रेलर में एक भी ऐसा डायलगॉ नहीं है जो प्रभावित कर सके। डेज़ी शाह का अभिनय देख तो सिर ही पकड़ा जा सकता है। ट्रेलर को लेकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।
जहां सलमान के प्रशंसक तारीफों के पुल बांध रहे हैं वहीं मजाक उड़ाने वालों की संख्या भी कम नहीं है। एक ने तो ट्वीट कर दिया है कि रेस 3 की एक्ट्रेस से ज्यादा अट्रेक्टिव तो हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस थी।

किसी ने लिखा कि इस फिल्म में शाहरुख का कैमियो, सनी देओल का गेस्ट एपियरेंस और कैटरीना कैफ का आइटम नंबर भी डाल दो।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :