विवाद में फंसी उर्वशी रौटेला ने दी सफाई


उर्वशी की एक फिल्म आने वाली है जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इसमें वे एक मध्यम श्रेणी की लड़की भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं। खबर के मुताबिक फिल्म के सेट पर उनके एक ने अर्वशी के साथ गलत व्यवहार किया। इसे लेकर उर्वशी तो नाराज़ हैं ही, साथ ही उनके मैनेजर से भी आर्टिस्ट की अनबन हो गई।

लेकिन यह सब अफवाहें बताई गईं। उर्वशी के मैनेजर प्रशांत ने बताया कि हमारे बीच इतनी ज़्यादा खराब बातें नहीं हुई। यह एक झूठी कहानी है। यह बात जरूर सच है कि मेकअप आर्टिस्ट की कमी के कारण हमें दूसरे मेकअप आर्टिस्ट को हायर करना पड़ा, लेकिन यह बात भी सच है कि किसी फिल्म को बीच में छोड़ना और दूसरा प्रोजेक्ट शुरू कर देना प्रोफेशनल नहीं है। इसलिए मैंने उसे सिर्फ लिखित में देने के लिए कहा। इस बात को काफी बढ़ावा दिया गया और इसे के समान दिखाया गया जो कि गलत है।


उर्वशी ने भी इस बारे में बात करते हुए बताया कि ऐसी बातें होती रहेंगी और लोग बातें करते रहेंगे लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि यही सच है। मैं हर बात पर प्रतिक्रिया भी नहीं देती हूं। मैं अपनी फिल्म को छोड़कर किसी और चीज पर अपना ध्यान और एनर्जी नहीं बर्बाद करना चाहती। मैं यह फिल्म कर रही हूं क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट बहुत प्यारी है। हालांकि इसके डायरेक्टर की यह डेब्यु फिल्म होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :