Widgets Magazine

रेस 3 ट्रेलर रिव्यू : बात नहीं बन पाई

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद की फिल्म 'रेस 3' का रिलीज हो गया है और पूरे ट्रेलर में सलमान छाए हुए हैं। खूब उन्होंने गन्स चलाई हैं। छोटी से लेकर बड़ी तक। हर कुछ सेकंड के बाद महंगी कारों को उड़ाया गया है जिससे कन्फ्यूजन होने लगता है कि फिल्म रोहित शेट्टी को तो नहीं है।

हर कलाकार एक शानदार एंट्री लेता है और जोरदार डायलॉग बोलता है। ये डायलॉग इतने दमदार नहीं है कि सीटियां बज जाए। जब ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग इतने ठंडे हैं तो पता नहीं फिल्म में कैसे होंगे?

डेज़ी शाह तो जिस तरह से डायलॉग बोलती हैं उस पर सिर्फ हंसा ही जा सकता है। बिना शर्ट में सलमान नजर आते हैं। वो भी बॉबी के साथ। यानी की सलमान के फैंस को खुश करने की पूरी कोशिश की गई है।

ट्रेलर में एक्शन से इम्प्रेस करने की कोशिश की गई है। यह बताया गया है कि किस तरह से करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं, लेकिन रेस फिल्मों की जो तिकड़मबाजी होती है, जो ग्रे शैड्स लिए हुए किरदार होते हैं, वो बात ट्रेलर में मिसिंग है।

ठीक है, फिल्म सस्पेंस-थ्रिलर है। ज्यादा स्टोरी लाइन बताई नहीं जा सकती है, लेकिन थोड़ा तो दर्शकों को कहानी के जरिये चौंकाया ही जा सकता था।

कुल मिलाकर के ट्रेलर में सिवाय एक्शन के कोई बात प्रभावित नहीं करती।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपकी राय

रेस 3 का ट्रेलर आपको कैसा लगा?



और भी पढ़ें :