रेस 3 का ट्रेलर, जबरदस्त और धमाकेदार

की फिल्म 'रेस 3' की रिलीज का इंतजार तो हो ही रहा है, लेकिन का इंतजार भी किसी फिल्म से कम नहीं है। लंबे इंतजार के बाद ट्रेलर आखिरकार रिलीज होने वाला है।

हाल ही में यह ट्रेलर के कुछ खास लोगों को दिखाया गया है और सभी ने इस ट्रेलर की एक सुर में तारीफ की है। उन्होंने ट्रेलर को जबरदस्त और धमाकेदार बताया है। उनका कहना है कि ट्रेलर देख कर फिल्म का माहौल बन जाएगा और यह ट्रेलर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग दिलाएगा।
कहा जा रहा है कि इस ट्रेलर को तैयार कराने में सलमान खान की अहम भूमिका है। पहले दो बार ट्रेलर तैयार कर निर्देशक रेमो डिसूजा ने उन्हें दिखाए थे, लेकिन सलमान को यह पसंद नहीं आए।

बाद में सलमान ने कुछ सुझाव दिए और यह मान लिए गए। इसके बाद ट्रेलर में और निखार आ गया। ट्रेलर को रिलीज होने के पहले बॉलीवुड के कुछ खास लोगों को दिखाया गया और सभी ने कहा कि ट्रेलर तो सुपरहिट है, फिल्म भी सुपरहिट होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :