बेबी आ रहा है या पिक्चर, करण पटेल ने किया बड़ा खुलासा


कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि 'ये हैं मोहब्बतें' फेम और उनकी वाइफ बनने वाले हैं। हालांकि तब करण ने यह अफवाह बताई थी और फैंस को दिलासा दिया था कि अगर ऐसा हुआ तो वे जल्द ही सभी को बताएंगे।

अब अंकिता के प्रेग्नेंट होने की खबर साबित हुई है। इसका खुलासा भी अपने वादे के मुताबिक करण ने ही किया। करण ने बड़े मज़ेदार तरीके से इस खुशी का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें अंकिता और करण के अलावा बहुत सारे शॉपिंग बैग्स भी दिखाई दे रहे हैं।

इस मज़ेदार तस्वीर में बेबी के आने का अनाउंसमेंट एक फिल्म की अनाउंसमेंट की तरह किया गया। इसमें करण ने कई बैग्स उठा रखे हैं जिसमें बेबी की सारी चीज़े हैं। इस पर लिखा है ये दीवाली होगी बेबी वाली। कैप्शन में लिखा है अंकिता भार्गव और मेरे लिए लाइफलांग फेस्टिवल इस नवंबर से शुरू हो गया है। #ConnotWait #Excited #Blessed #MomAndDaddaSoon


करण इससे बहुत खुश हैं। उनका यह तरीका भी काफी दिलचस्प है। करण वैसे रील लाइफ में तीन बड़े बच्चों के पापा बन चुके हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनके घर पहली बार बेबी होने वाला है। वाकई दीवाली के त्योहार पर उनके लिए बेबी के रुप में बड़ा तोहफा होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :