न अजय देवगन, न सनी देओल, यह स्टार करेगा सिंघम 3

स्टारर सिंघम फ्रैंचाईज़ी दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में आती है। सिंघम और सिंघम 2 के बाद अब फैंस का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच पता चला कि पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गढ़ा ने तमिल की फिल्म 'सिंघम 3' के राइट्स खरीद लिए, यानी यह फिल्म अब बनने के लिए तैयार है।



सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म सिंघम 3 के राइट्स लेने की बात से समझा जा सकता है कि इसका हिंदी रीमेक जल्द ही बनने वाला है। हालांकि जयंतीलाल के राइट्स खरीदने के बाद यह भी चर्चा सामने आई कि हर बार कि तरह इस बार भी रोहित शेट्टी ही 'सिंघम 3' बनाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने राइट्स खरीदे हैं। अब ऐसे में परेशानी की स्थिति बन गई।



खबरों की मानें तो रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ मिलकर एस 3 के राइट्स खरीद लिए थे। वहीं यह भी खबर थी कि इस फिल्म का नाम एस 3 ही रखा जाएगा और इस बार फिल्म में होंगे। लेकिन सनी देओल की फिल्म 'यमला, पगला, दीवाना फिर से' के फ्लॉप होने के बाद जयंतीलाल ने अपना निर्णय बदला और को फिल्म में कास्ट किया।



हालांकि अभी विद्युत भी 'कमांडो 3' में व्यस्त हैं। वहीं रोहित शेट्टी भी 'सिम्बा' में लगे हुए हैं। ऐसे में तय कर पाना मुश्किल है कि कौन यह फिल्म किसके साथ बनाने वाला है। सूत्र के मुताबिक 'एस 3' की शूटिंग फरवरी 2019 में शुरू होने की उम्मीद है। अगर इसमें विद्युत होते हैं तो एक ही वर्ष में विद्युत की दो फिल्में 'कमांडो 3' और 'एस 3' देखने को मिल सकती है।


और भी पढ़ें :