करण जौहर की कुछ कुछ होता है 2 में रणबीर, आलिया और जाह्नवी

ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साथ ही करण ने रोमांटिक फिल्म्स के जरिये प्यार का अंदाज़ ही बदला है। करण ने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, ऐ दिल है मुश्किल, कल हो ना हो, डियर ज़िंदगी और धड़क जैसी कई रोमांटिक फिल्में बनाई हैं। इसी लिस्ट में एक और नाम आता है फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का।

शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल स्टारर 1998 की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' एक सुपरहिट फिल्म थी। साथ ही खास बात यह है कि करण ने इसी फिल्म के साथ अपना निर्देशन भी शुरू किया था। अब लगता है करण अपने उन दिनों में दोबारा जाना चाहते हैं। खबर है कि करण जल्द ही इस फिल्म का सीक्वेल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ALSO READ:
न अजय देवगन, न सनी देओल, यह स्टार करेगा सिंघम 3


करण फिल्म 'कुछ कुछ होता है 2' बनाने वाले हैं और वे इसकी तैयारी में भी लग चुके हैं। इसके लिए उन्होंने कास्ट भी तय कर ली है। करण ने इस बात का खुलासा किया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अगर मैं 'कुछ कुछ होता है 2' बनाउंगा तो मैं उसमें लीड रोल के तौर पर रणबीर कपूर, और को कास्ट करूंगा।


और आलिया फिलहाल धर्मा प्रोडक्शंस की ही 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं। वहीं जाह्नवी ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से ही की है। यह तिकड़ी वाकई धमाका मचाएगी। साथ ही अगर करण ने इतनी प्लानिंग कर रखी है इसका मतलब वे फिल्म बनाने का सोच ही रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :