शिमला में हैं कपिल शर्मा, गर्लफ्रेंड ने दिखाई सख्ती

कपिल शर्मा के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। टीवी पर उनके शो आने बंद हो गए। साथी कलाकारों से झगड़ा कर उनकी लोकप्रियता कम हो गई है। वजन बहुत बढ़ गया है।

अब कपिल नई शुरुआत करना चाहते हैं, लेकिन यह सब इतना आसान नहीं है। कपिल के अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते अब उन पर पैसा लगाना वाला भी दो बार सोचेगा।
सूत्रों के अनुसार कपिल इस समय शिमला में हैं। साथ में उनकी गिन्नी भी हैं। गिन्नी ने कपिल का उत्साह बढ़ाने का जिम्मा ले रखा है। वे वापस कपिल को शिखर पर देखना चाहती हैं।

ALSO READ:
करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर किया खुलासा


सूत्रों के मुताबिक गिन्नी ने कपिल के डाइट चार्ट को सख्ती से लागू कर दिया है। कपिल इसका पूरा पालन कर रहे हैं और उनके पास कोई चारा भी नहीं है। वे गिन्नी की हर बात मान रहे हैं।

ALSO READ:
अक्षय-रजनीकांत की 540 करोड़ रुपये की '2.0' क्या बाहुबली से आगे निकल पाएगी?


साथ ही कपिल अपने नए शो की भी प्लानिंग कर रहे हैं। पहले खबर आई थी कि इसमें कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी होंगे, लेकिन अब संभव है कि कपिल इनके बिना ही शो नए चेहरों के साथ शुरू करें।

फिलहाल कपिल को फिट होना है और उसके बाद ही वे अपने शो की बात आगे बढ़ा सकेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :