अजय देवगन बनाएंगे ‘तुर्रम खान’, लव, सेक्स और धोखा के बाद राजकुमार-नुसरत फिर साथ

नुसरत भरुचा लगातार अपनी फिल्मों से सक्सेसफुल हो रही हैं। वे ग्लैमरस अंदाज़ में एक के बाद एक फिल्में दे रही हैं और अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा रही हैं। वहीं बॉलीवुड के फैंस को यह पता होगा कि नुसरत ने एक फिल्म टैलेंटेड एक्टर के साथ भी की थी। हालांकि दोनों को ही उस फिल्म में इतनी सुर्खियां नहीं मिली थीं।
राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने साथ में पहले फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' में काम किया है। इस बोल्ड फिल्म को करने के बाद अब नुसरत और राज एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं और फैंस के लिए यह एक तरह से खुशखबरी है। जी हां, दोनों को फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपनी एक कॉमेडी फिल्म के लिए कास्ट किया है।

हंसल की इस फिल्म का नाम होगा 'तुर्रम खान'। हंसल मेहता का कहना है कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित होगी। हालांकि यह एक सोशल कॉमेडी होगी। यह फिल्मोग्राफी में राजकुमार के साथ मेरा नया हिस्सा है। साथ ही नुसरत को भी फिल्म का हिस्सा बनाकर मैं बहुत खुश हूं, जिनके काम को मैंने देखा है और हमेशा सराहा है। यह मेरा पहली कॉमेडी फिल्म होगी और एक तरह से मैं दोबारा डेब्यू करुंगा।

फिल्म नवंबर 2018 तक फ्लोर पर जाएगी। फिल्म को अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस और मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही हंसल मेहता निर्देशित करेंगे। इस बारे में हंसल
मेहता का कहना है कि लव के साथ काम करने की भी उन्हें बहुत उत्सुकता है। खबरें थी कि नुसरत और लव रंजन कई फिल्में साथ करने के बाद रिलेशनशिप में भी आ चुके हैं। शायद इसलिए ही लव की हर फिल्म में नुसरत होती हैं।
के बारे में बात करें तो यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। राजकुमार के मुताबिक इस फिल्म में उनका कैरेक्टर हमेशा की तरह कुछ अलग और खास ही होगा। वहीं कहा जा सकता है कि नुसरत और राजकुमार अपने स्ट्रगल पीरियड से साथ हैं इसलिए उनकी बांडिंग इस फिल्म में भी जबर्दस्त ही होगी। नुसरत भरुचा भी इस फिल्म के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि मुझे हंसल सर के सिनेमा से प्यार है और इस फिल्म में मुझे यूपी का एक कैरेक्टर दिया जाएगा। ऐसे में राज के साथ हंसल सर की इस फिल्म को करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

अब हंसल मेहता, लव रंजन, अजय देवगन, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा जैसे नाम इस फिल्म 'तुर्रम खान' से जुड़े हैं तो उम्मीद है यह फिल्म बहुत खास ही होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :