test header

दबंग 3 में नहीं देखने को मिलेगा 'मुन्नी' का डांस, अरबाज़ की गर्लफ्रेंड करेगी यह काम!

दबंग सीरिज की फिल्मों से मलाइका अरोरा न केवल निर्माता के रूप में नाम जुड़ी थी बल्कि फिल्म में उनके किए गए आइटम सांग ने काफी धूम मचाई थी। 'मुन्नी बदनाम हुई' को लोग आज भी याद करते हैं।

दबंग सीरिज के तीसरे भाग की तैयारी शुरू हो चुकी है। प्रभुदेवा निर्देशन की बागडोर संभालेंगे। पहले भाग का डायरेक्शन अभिनव कश्यप और दूसरे भाग का डायरेक्शन ने किया था।


दबंग से दबंग तीन तक काफी कुछ बदल चुका है। दबंग के समय अरबाज़ और मलाइका के मजबूत रिश्ते की मिसाल दी जाती थी, लेकिन शुरू होने के पहले ही दोनों तलाक लेकर सभी को चौंका चुके हैं।

दबंग 3 से अब मलाइका का पत्ता भी कट गया है। 'मुन्नी' दबंग 3 में नजर नहीं आएगी। इस समय अरबाज़ खान का रोमांस जियोर्जिया अंदरानी से चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को न केवल खान परिवार बल्कि अरबाज़ के बेटे अरहान ने भी स्वीकार कर लिया है। जल्दी ही यह रिश्ता ऑफिशियल होगा।



दूसरा धमाका यह कि अरबाज़ दबंग 3 में अपनी गर्लफ्रेंड से आइटम नंबर करवाना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार इस बारे में उन्होंने सलमान खान से भी बात कर ली है और अरबाज़ की जिद के आगे सलमान भी झुक गए हैं।


अब जियोर्जिया आइटम नंबर में मलाइका की बराबरी कर पाती हैं या नहीं इसका पता तो 'दबंग 3' देखने के बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 से शुरू होगी। फिल्म को अगले वर्ष गांधी जयंती या दिवाली पर रिलीज करने की योजना है।


और भी पढ़ें :