सलमान खान ने की घोषणा... अगले दो-तीन साल में उनका होगा बच्चा

के ज्यादातर फैंस भी अपने सुपरस्टार की शादी करने की उम्मीद छोड़ चुके हैं। इस दिसम्बर में सलमान पूरे 52 वर्ष के हो जाएंगे, लेकिन अभी भी शादी के दूर-दूर आसार नजर नहीं आते। वैसे सलमान अब बच्चे के बारे में सोच रहे हैं और उन्होंने कहा है कि आगामी दो-तीन साल में उनके बच्चे होंगे। वे सरोगेसी के जरिये अपना बच्चा चाहते हैं।

सलमान का कहना है कि वे दो-तीन वर्ष इसलिए रूक रहे हैं क्योंकि उन्होंने अभी शादी ना करने का फैसला पूरी तरह नहीं लिया है। संभव है कि दो-तीन साल में वे शादी कर लें। यदि नहीं कर पाए तो वे सरोगेसी के जरिये बच्चा कर लेंगे। हाल ही में तुषार कपूर और करण जौहर ने ऐसा ही किया है जब बिना शादी के वे पिता बन गए हैं।

सलमान अपना बच्चा इसलिए चाहते हैं क्योंकि उनके पिता सलीम खान और मां सलमा खान की ख्वाहिश है कि वे सलमान की संतान को दुलार सकें। सलमान अपने माता-पिता को कितना चाहते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है, लिहाजा वे इसे जरूर पूरा करेंगे।

सलमान ने ये भी कहा है कि भले ही वे पचास पार हो गए हों, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं लगता कि अब समय निकल गया है। जब वे सत्तर के हो जाएंगे तो उनका बच्चा भी बीस के आसपास का होगा और इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है। उम्मीद है कि यह खबर उनके फैंस को खुश कर देगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :