रेस 3 के बारे में सलमान खान के 5 अहम फैसले... अब कैटरीना भी फिल्म में!

कहने को तो भले ही के निर्माता रमेश तौरानी हैं, लेकिन सारे फैसले फिल्म में लीड रोल निभाने वाले ले रहे हैं। म्युजिक से लेकर तो निर्देशक और कास्टिंग में भी सलमान का दखल है और रमेश सिर्फ इसी बात से खुश हैं कि सलमान उनकी फिल्म कर रहे हैं। सलमान को मनाने की कोशिश वे साल भर से कर रहे थे और आखिरकार वे कामयाब हुए। सलमान ने ये फैसले लिए हैं:



फैसला नं 1 : 70 प्रतिशत प्रॉफिट
सलमान खान ने इसी शर्त पर फिल्म साइन की है कि वे प्रॉफिट में से 70 प्रतिशत हिस्सा लेंगे। थोड़ी ना-नुकुर के बाद उनका फैसला मान लिया गया।

फैसला नं 2 : मनपसंद निर्देशक
रेस और रेस 2 का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था, लेकिन रेस 3 को निर्देशित करने का जिम्मा सलमान ने रेमो डिसूजा को दिया है। फिल्म इंडस्ट्री में दबी जुबां में इसे गलत निर्णय भी कहा जा रहा है क्योंकि अभी तक रेमो ने बड़े बजट की फिल्म निर्देशित नहीं की है और उनकी आखिरी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' बुरी तरह फ्लॉप भी रही थी, लेकिन सलमान के आगे किसी की चली है क्या?

फैसला नं 3 : जॉन अब्राहम
रेस सीरिज से जॉन अब्राहम को सलमान ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सभी जानते हैं कि जॉन को सलमान पसंद नहीं करते हैं।

फैसला नं 4 : सिद्धार्थ और जैकलीन की एंट्री
इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस की सलमान ने एंट्री करा दी है।

फैसला नं 5 : अब कैटरीना की बारी
रेस 3 में दो हीरो और तीन हीरोइन रहेंगी। सलमान अब रमेश पर दबाव बना रहे हैं कि वे को फिल्म में लें और उनकी यह बात भी मान ली जाएगी। कैटरीना इस सीरिज की फिल्मों का हिस्सा रही हैं और सलमान एक बार फिर उन्हें इस सीरिज की फिल्म में देखना चाहते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :