सलमान-संजय में पंगा जारी... भूमि की स्क्रीनिंग में सलमान का नाम गायब

और में संबंध सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं और कोल्ड वॉर जारी है। यह बात फिर एक बार हाल ही में सिद्ध हो गई।

मौका था 'भूमि' की स्पेशल स्क्रीनिंग का। संजू बाबा की लंबी समय बाद बड़े परदे पर वापसी हो रही है। एक बार फिर वे अपना खोया स्थान हासिल करने में लगे हुए हैं। मौके को यादगार बनाने के लिए संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने विशेष शो का आयोजन रखा।

आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, विधु विनोद चोपड़ा, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई लोगों को बुलाया गया। इस गेस्ट लिस्ट में नाम नहीं था तो सलमान खान का। लोग इस बात को भांप गए कि बाबा अभी भी सल्लू से नाराज हैं।

एक वक्त वो भी था जब सलमान और संजय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। सलमान तो उन्हें अपना बड़ा भाई मानते थे, लेकिन जैसे ही संजय जेल से छूटे संबंधों से गरमाहट गायब हो गई। पूरी फिल्म इंडस्ट्री संजय से हालचाल जानने उनके घर पहुंची, लेकिन सलमान नहीं गए। यह बात बाबा को बहुत बुरी लगी। अब सलमान क्यों नहीं गए, इसका सही जवाब तो वे ही जानते हैं।

हालांकि सलमान और संजय एक गणपति पूजा के दौरान आमने-सामने हुए तो गले मिले, लेकिन अब वे दोस्त नहीं रहे हैं। संजय ने भूमि की स्क्रीनिंग पर उन्हें नहीं बुलाया और इससे यह साबित होता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :