सुपरस्टार खान का बेटा शुरू करने जा रहा है अपनी अभिनय की पारी

ऐसे अभिनेताओं की फेहरिस्त में आते हैं जो हमेशा खुले दिमाग वाली सोच रखते हैं और अपने निर्णय खुद लेने में भरोसा रखते हैं। यही सीख उन्होंने अपने बच्चों इरा और जुनैद को भी दी है। हाल ही में पता चला है कि उनके बेटे जुनैद भी अभिनय की दुनिया में आने की योजना बना रहे हैं, लेकिन फिल्मों में नहीं बल्कि वह एक थियेटर के जरिये शुरुआत करने जा रहे हैं।

ALSO READ:
टॉयलेट एक प्रेम कथा : फिल्म समीक्षा
19 अगस्त को जुनैद नाटक 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के साथ अपनी पारी शुरू करेंगे। इसके लिए ऑडिशन के बाद उन्होंने भूमिका निभाई। कौसर पद्मसी ने बताया कि उन्हें इस प्ले का हिस्सा बनने के लिए जुनैद का कॉल आया था। शुरुआत में उन्हें लगा कि यह एचआर कॉलेज के किसी बच्चे का कॉल है इसलिये उन्होंने मना कर दिया।

जुनैद के समर्पण और उनकी रचनात्मकता की सभी तारीफ कर रहे थे। जुनैद समय से पहले आते, देर तक रुकते और ईमानदारी से अपना काम पूरा करते। इन सभी बातों से मैं बहुत प्रभावित हुआ।

इस प्ले में मदर करेज के बेटे की भुमिका निभा रहे है जो कई गुणों वाला एक व्यक्ति है, लेकिन बहुत भोला है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :