कार तेज स्पीड से भाग रही थी और कंगना का ड्राइवर सो गया

कंगना रनौट कुछ समय से काफी चर्चा में है। हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर से आई इस अभिनेत्री ने 'नेपोटिस्म' को लेकर फिल्म इंडस्ट्री वालों की बुराई मोल ली। इसके बाद उनकी आने वाली फिल्म 'सिमरन' के लिए भी कंगना काफी विवादों से गुज़री।


हाल ही में अभिनेत्री ने अपने साथ हुआ एक अनुभव शेयर किया जो सिर्फ डरावना नहीं था, बल्कि यह भी घातक साबित हो सकता था। की शूटिंग के दौरान युएसए के हाईवे पर वे कार में हाई स्पीड पर थी। अचानक उन्हें पता चला कि कार का ड्राइवर सो गया है।
सिमरन के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना ने इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि मेरे साथ कुछ अजीब हुआ, जो फनी नहीं था। मैं एक कार में थी जो एक अमेरिकी हाइवे पर एक असाधारण गति से बढ़ रही थी और मुझे पता चला कि मेरा ड्राइवर सो गया है। यह एक ऐसा क्षण था जहां मैंने अपने माता-पिता को फोन लगाकर उन्हें मेरे आखिरी अलविदा कहने का सोचा था। फिर कार एक फुटपाथ पर टकराकर रूकी और हमें अस्पताल ले जाया गया।


उसके बाद उन्होंने मज़ाक में कि अगर मैं इस वाकये स्क्रिप्ट में डालती तो मैंने लिखा होता कि कार चालक के जागने के बाद उसने पूछा कि हम कहां हैं?

कंगना ने आखिर में बताया कि इस घटना को भुला पाना आसान नहीं था। ठीक होने में मुझे बहुत समय लगा। जब मैं यह घटना दूसरों को बताई तो उन्होंने विश्वास ही नहीं किया। लेकिन हंसल मेहता और यूनिट के सदस्य इसके गवाह हैं।

सिमरन का निर्देशन हंसल मेहता द्वारा किया गया है और यह 15 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :