Widgets Magazine

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' की रिलीज डेट हुई फिक्स


कॉमेडियन कपिल शर्मा लगता है अब अपनी सारी परेशानियां भुला कर आगे बढ़ रहे हैं। उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म 'फिरंगी' लेकर एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। वे अपनी दूसरी फिल्म के साथ तैयार हैं और उन्होंने इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि 'फिरंगी' 10 नवंबर को रिलीज हो रही है। आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। सभी को धन्यवाद और प्यार। 
 
फिल्म 'फिरंगी' एक पीरियड ड्रामा है जो 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। राजीव ढींगरा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक हैं। खास बात यह है कि कपिल शर्मा इस फिल्म से प्रोड्यूसर की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं। 
 
2015 में आई फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके कपिल की फिल्म ने सफलता हासिल की थी और उन्हें दर्शकों का प्यार भी मिला। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine