जब हैरी मेट सेजल फ्लॉप होने के 5 कारण

जब हैरी मेट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई। पहले दिन से ही यह फिल्म हिचकोले खाने लगी थी और किसी भी दिन फिल्म ने ऐसे कलेक्शन नहीं किए जिसे देख ट्रेड राहत महसूस करे। शाहरुख जैसे स्टार की फिल्म के शो की संख्या चार दिन बाद ही कम कर दी गई। किंग खान के साथ शायद ही पहले ऐसा हुआ हो। फिल्म क्यों हुई... पेश है 5 कारण। 
कारण नंबर 1 : स्क्रिप्ट  >
>  
फिल्म देखने के बाद सवाल पूछा जा रहा है कि इस स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए राजी क्यों हुए? यही नहीं उन्होंने निर्माता के रूप में इस पर पैसा भी लगा दिया। फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी लिखी गई थी कि इसमें मनोरंजन ही नहीं था। कई खामियां भी थी। शाहरुख खान अतीत को याद करते हैं। एक बार रोते भी हैं। अपने घर नहीं जाते। इससे दर्शकों को लगता है कि उनके घर वालों या अतीत के बारे में कुछ बताया जाएगा, लेकिन फिल्म खत्म हो जाती है और कुछ भी दिखाया नहीं जाता। दर्शक ठगा-सा महसूस करता है। पूरी फिल्म में हीरो-हीरोइन कहानी ढूंढते रहते हैं और दर्शक कहानी। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :