Widgets Magazine

श्वेता तिवारी की बेटी पलक बॉलीवुड के लिए तैयार


श्वेता तिवारी की 17 साल की बेटी पलक अब जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वह डायरेक्टर प्रदीप की आने वाली फिल्म 'क्विकी' में अभिनेता दर्शील सफ़ारी के साथ नज़र आएंगी। यह फिल्म दो किशोर अजनबियों से संबंधित है, जो मुम्बई शहर में वन नाईट स्टेंड करने का फैसला करते हैं। पलक तिवारी और दर्शील सफारी के साथ, इस फिल्म में प्रभज्योत सिंह, भावीन भानुशली और विनी मिरांडा भी शामिल हैं। यह ओडबॉल मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। 
 
अपने इस डेब्यु के बारे में पलक ने कहा कि मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरी पहली फिल्म है और बहुत दबाव भी है। उम्मीद है कि एक मज़ेदार काम होगा और लोग इस फिल्म को पसन्द करेंगे। मुझे वाकई उम्मीद है कि मैं यह फिल्म अच्छी तरह से करूंगी क्योंकि मुझे इसकी कहानी बहुत पसन्द आई। 


 
इस फिल्म के लेखक-निर्देशक प्रदीप अतलुरी ने कहा कि टीन कॉमेडी को भारत में तवज्जो नहीं दी जाती है। ऐसी कहानियों के बारे में सोचिए जिसमें ट्विस्टेड हार्मोन्स, सवालों से भरा दिमाग और शरीर की उथल-पुथल हो। हमारी बहुत-सी टीनएज कहानियों में रोल 20 से 30 के युवा निभाते है। लेकिन हमारा आईडिया टीनएज फिल्मों में टीनएजर्स को लेना ही है। 
 
नेपोटिस्म की बात को इंकार करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि पलक को उनकी प्रतिभा के लिए चुना गया है ना की इसलिए कि वे श्वेता तिवारी की बेटी हैं। मुख्य अभिनेत्री को ढूँढना मुश्किल काम है। हमने सैकड़ों लड़कियों का ऑडिशन लिया और आखिर में यह सोचा कि शायद हमें एक बड़ी लड़की के साथ जाना चाहिए। लेकिन चार महीने की खोज के बाद हमें पलक मिली। पलक ने हमें अपने अभिनय कौशल, एक्सप्रेशंस और ऑडिशन में आत्मविश्वास से चौंका दिया। वह एक टीनएजर हैं और उन्हें कैरेक्टर निभाने में आसानी होगी। 
 
पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनेता राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता का कहना है कि पहले मैं पलक को काम की वजह से समय नहीं दे पाती थी, लेकिन अब पलक को ऐसा लगता है कि मैं उसके कामों में दखलअन्दाज़ी कर रही हुं। फिलहाल तो इस 17 साल की खूबसूरत लड़्की का पर्दे पर आने का इंतज़ार है। साथ ही 'तारे ज़मीं पर' के बाल कलाकार दर्शील भी अब बड़े हो गए है। इन दोनों की जोड़ी कमाल लगेगी।  
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine