Widgets Magazine

कैटरीना कैफ ने मिलवाया 'टाइगर जिंदा है' के नए कलाकार से


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाल कलाकार और उनका एक प्यारा-सा फोटो अपलोड किया है। जिनीत ने कैटरीना कैफ के साथ उनकी 2011 की हिट फ़िल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में काम किया था, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। 
 
ये दोनों कलाकार अब 'टाइगर जिंदा है' में फिर से साथ काम कर रहे है जो संयोगवश अली अब्बास जफर ही निर्देशित कर रहे हैं। यह तस्वीर आबु धाबी में 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर ली गई जिस पर कैटरीना का कैप्शन है कि आखिरकार मैं किसी ऐसे से मिल ही ली जो मुझसे ज़्यादा बातें करता है.. बहुत ज़्यादा.. 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' का मेरा को-स्टार अब बड़ा हो गया है। 
 
जिनीत रथ ने मेरे ब्रदर की दुल्हन में अली जफर के बचपन की भूमिका निभाई थी। उन्होंने 2012 में आमिर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'तलाश' में दोनों के बेटे की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा जिनीत ने एबीसीडी-2 में प्रभु देवा के बेटे के रूप में भी छोटी भूमिका निभाई थी। 
 
सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत और कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'टाइगर ज़िन्दा है' क्रिसमस 2017 के दौरान रिलीज होने के लिए तैयार है।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine