कंगना रनौट ने किया था हंसल मेहता का ईगो हर्ट

हाल ही में हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च पर हंसल मेहता ने के बारे में एक ऐसे वाकये का खुलासा किया है जो कि कंगना को भी याद नहीं था। हंसल ने बताया कि जब कंगना बॉलीवुड में नौसिखिया थीं तो उन्होंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था।
हंसल मेहता ने कहा कि मैं 2014 से कंगना को मेरी फिल्मों में काम करने के लिए मनाना चाहता था। मैंने उन्हें कई कहानियाँ सुनाई थीं और आखिर में अब जाकर की स्क्रिप्ट को फाइनल किया गया। लेकिन मैंने पहली बार कंगना को 2006 में आई उनकी डेब्यु फिल्म 'गैंगस्टर' के बाद अपने ऑफिस में मिलने के लिए बुलाया था। मैंने बहुत आत्मविश्वास से उन्हें अपनी कहानी बताई और मुझे यकीन था कि वो हां ही कहेंगी। उस वक़्त कोई मेरे साथ काम करने के लिए सहमत नहीं था और मुझे यकीन था कि कंगना ज़रूर सहमत होंगी। लेकिन कंगना ने मेरी फिल्म करने से इनकार कर दिया।

इस बारे में कंगना ने कहा कि हंसल ने सोचा होगा कि मैं एक पहाड़ी लड़की हूं जो ठीक से अंग्रेज़ी नहीं बोल सकती। इसलिए, मैं इस मौके पर को हाथ से नहीं जाने दुंगी। लेकिन विश्वास करो या नहीं, मुझे इस घटना बिल्कुल याद नहीं है। पहले मैंने सोचा था कि वह झूठ बोल रहे हैं, लेकिन मेरे उस समय के मैनेजर और जिन लोगों के साथ मैं वहां गई थी उन्होंने बताया कि ऐसा हुआ था।

कंगना ने आगे कहा कि हंसल ने बताया था कि जब मैंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया तो उनका ईगो हर्ट हो गया था। यह मेरी ज़िंदगी की कहानी है - मुझे यह याद नहीं है, लेकिन मैंने निश्चित रूप से कई लोगों का ईगो हर्ट किया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :