'जूली 2' में मैंने एक बहुत ही अश्लील सीन किया है: राय लक्ष्मी

बोल्ड फिल्म 'जूली 2' जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली है। यह 2004 में आई फिल्म 'जूली' का सीक्वल है, जिसमें एक लड़की को मुंबई में रहने के लिए वेश्यावृत्ति में धकेल दिया जाता है। इसमें नेहा धूपिया लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म 'जूली 2' भी ऐसी ही बोल्ड और एक्स्पोज़र वाली फिल्म है।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने फिल्म और अपने बोल्ड सीन के बारे में मीडिया से खुलकर बातें की। फिल्म में उन्होंने अपने सबसे बोल्ड सीन के बारे में बताते हुए कहा मुझे नहीं पता कि मुझे इसके बारे में बात करनी चाहिए या नहीं, लेकिन मैंने में एक सीन किया है जो कि बहुत अश्लील है।

यह दर्शकों को इसका वास्तविक अनुभव देने के लिए शामिल किया गया है। इस सीन में मुझे एक मर्द के साथ ना चाहते हुए भी सोना पड़ता है। यह पूरा सीन और इसके शूट का तरीका बेहद खराब था। उसमें मैं कम्फर्टेबल भी नहीं थी। अब भी मुझे लगता है कि वो क्या था। व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि ऐसे सीन और एक्स्पोज़र कुछ ही लोगों को करना चाहिए और हर एक्टर इस तरह के सीन करने के लिए राज़ी नहीं होगा।

जूली 2 में राय लक्ष्मी के अलावा रवि किशन, अनंत जोग और आदित्य श्रीवास्तव भी शामिल हैं। सीबीएफसी के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी की फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इसने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

विवादों के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टलती रही, लेकिन अब यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :