कैटरीना कैफ को किस करने से सलमान खान ने किया इनकार!

की मर्जी के खिलाफ उनसे कुछ करवाना लोहे के चने चबाना जैसा है। भाई ने एक बार ठान लिया तो फिर वे किसी की नहीं सुनते। 
 
सभी जानते हैं कि सलमान खान ने परदे पर आज तक किसी भी हीरोइन से लिप लॉक नहीं किए हैं। सलमान का कहना है कि उनकी फिल्म देखने परिवार के सारे लोग आते हैं। बच्चे आते हैं। इसलिए वे इस तरह के सीन कर उन्हें शर्मिंदगी का अहसास नहीं कराना चाहते हैं। सलमान ऐसी फिल्म करना पसंद करते हैं जो वे खुद अपने परिवार के साथ देख सके। 
 
साथ ही सलमान का कहना है कि वे कैसे पूरी यूनिट के सामने शूटिंग के दौरान हीरोइन को किस कर सकते हैं? वे सहज रूप से इस तरह का दृश्य नहीं कर सकते हैं। उन्हें तो सार्वजनिक स्थानों पर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ना भी पसंद नहीं है। लिहाजा वे इस तरह के सीन से दूर रहते हैं। 
 
सभी निर्देशकों को पता है कि सलमान नो पॉलिसी पर चलते हैं और उनसे इस तरह के दृश्य करवाने की बात करना फिजूल समय बरबाद करना है, लेकिन 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने कुछ अलग करने की सोची। वे चाहते थे कि उनकी इस फिल्म में सलमान और पर किसिंग सीन फिल्माया जाए। 
 
सूत्रों के अनुसार लोगों ने अली अब्बास ज़फर को समझाया कि सल्लू हां नहीं कहेंगे और बेवजह वे सलमान से पंगा ले रहे हैं। सुल्तान की सफलता से उत्साहित अली को लगा कि वे कामयाब हो जाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सलमान को मनाने की उन्होंने खूब कोशिश की, पर सलमान नहीं माने। आखिरी में सलमान ने दो टूक जवाब दे दिया कि नो का मतलब नहीं। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :