एक-दूसरे को देखेंगे भी नहीं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा?

इशकज़ादे फेम जोड़ी और परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ नज़र आने वाले हैं, लेकिन ये दोनों को एक-दूसरे से बात तो क्या, देख भी नहीं रहे हैं।

जी हां, अर्जुन और परिणीति के बीच बातचीत बिल्कुल बंद हो गई और ना ही वो एक-दूसरे से मिल रहे हैं। अब फिल्म की तैयारी, वर्कशॉप्स सब कुछ अलग-अलग होगा। ऐसा हुआ क्या जो पुरानी दोस्ती में इतनी कड़वाहट आ गई?

दरअसल यह फिल्म के डायरेक्टर की प्लानिंग है। दिबाकर बनर्जी ने दोनों को फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले एक-दूसरे से मिलना और बात करना बंद करवा दिया है। दिबाकर की इरादा दोस्ती में दरार लाना नहीं बल्कि फिल्म को अलग तरह से पेश करना है।

फिल्म की शुरुआत में अर्जुन और परिणीति एक-दूसरे से नफरत करते हुए नज़र आने वाले हैं। इसलिए इस भाव को लाने के लिए दिबाकर चाहते हैं कि अब दोनों की मुलाकात सीधे सेट पर ही हो। अगर दोनों ने मिलकर फिल्म की तैयारी की तो सेट पर वैसा फील नहीं आएगा जैसा वे चाहते हैं।

वैसे दिबाकर ने दोनों को फिल्म साइन करने के वक़्त ही यह स्पष्ट कर दिया था कि अब के बाद मुलाकात बंद। दिबाकर बनर्जी ने कहना है कि यह जरूरी है। अर्जुन और परिणीति एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल कैमिस्ट्री फिल्म की शुरुआत में छुपाई जानी बहुत जरूरी है और यह हम दोनों को अलग-अलग रखकर ही कर सकते हैं।

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन और परिणीति का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है जिसमें भी वे अकेले ही नज़र आ रहे हैं। अर्जुन पुलिस के और परिणीति कॉर्पोरेट लुक में शानदार लग रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :