इरफान खान के लिए हमें प्रार्थना करना चाहिए

की बीमारी की एक खबर ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया है। हर कोई अपने हिसाब से बीमारी का अंदाज़ा लगा रहा है। इस बारे में उनके परिवार और दोस्त भी बता चुके हैं कि फैंस चिंता ना करे लेकिन खलबली तो सभी में मची है।

इरफान खान की फिल्म आने वाली है। इसके बाद वे अपनी 'पीकू' की को-एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं, लेकिन अपनी बीमारी के चलते उन्होंने सारे काम रोक दिए हैं।

दीपिका ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में इरफान के स्वास्थ्य के बारे में बाते कही। हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स के कार्यक्रम में दीपिका ने इरफान के बारे में कहा कि मुझे लगता है हम सभी को उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करनी चाहिए।



दीपिका ने कहा अगर इरफान का स्वास्थ्य ठीक नहीं है तो मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करना ज़रूरी है, सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए।

मैं हमेशा खुद के लिए और दूसरों के लिए छोटी प्रार्थना करती हूं। दीपिका ने यह भी अनुरोध किया कि उनके परिवार को हमें स्पेस देना चाहिए।

दीपिका पादुकोण और इरफान खान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अभी काम रूका है।

दीपिका को इस अवॉर्ड फंक्शन में एंटरटेनर ऑफ द ईयर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला। इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।


और भी पढ़ें :